Friday, May 16, 2008

धोनी ने सचिन को और सचिन ने धोनी को पटखनी दी

मैं सचिन को पसंद करता हू। मैं सचिन की इज्जत करता हू। लेकिन मैं धोनी का फैन हू। मिस्टर कूल कप्तान को मैं नही कई लोग पसंद करते हैं। उनकी इज्जत करते हैं और उनके फैन भी हैं। मजेदार वाकया हुआ है। मेरे दो अलग अलग दोस्त एक झारखण्ड के गोमो से और दूसरे महाराष्ट्र के नासिक से। जिस मैच से सचिन ने वापसी की उस मैच में दोनों अपने राज्य के उलट कप्तानों की जीत की दुआ मांग रहे थे

नासिक वाला दोस्त धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और गोमो वाला दोस्त सचिन की टीम मुम्बई इन्डियंस को सपोर्ट कर रहा था।

बचपन से पढ़ा करता था की भारत में अनेकता के साथ एकता है। यही है इसका मजमून।

प्लेस मुझसे न पूछे की मैं किसे सपोर्ट कर रहा हू :)

3 comments:

PD said...

bahut badhiya.. :)

Udan Tashtari said...

अच्छा तो है. वैसे आपसे नहिं पूछेंगे आप किसे सपोर्ट कर रहे हैं. :)

L.Goswami said...

apne sahar wale ko to har koi puchhta hai... :-)